Dolly chaiwala net worth : क्या है इसका असली नाम, कितना छापता है पैसा, जानिए सबकुछ

newsmode.in
Dolly chaiwala net worth

Dolly chaiwala net worth : महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक बहुत ही फेमस चाय वाला है , ये अपने चाय पिलाने और अपने छपरी लुक से लोगो में पूरी तरह फैला हुआ है . उसकी चाय की दुकान का नाम है – डॉली की टपरी। इस साधारण चाय की दुकान ने वहा के लोगों के दिलों पर कब्जा कर लिया है और शहर की सीमा से परे भी ध्यान आकर्षित किया है, इसका श्रेय इसके मालिक डॉली चायवाला के व्यक्तित्व को जाता है। उनके यहा बड़े बड़े सेलेब्रिटी भी चाय पिने आते है।

WhatsApp Group Join Now

Dolly Chaiwala real name

1998 में नागपुर में एक मध्यमवर्गीय हिंदू परिवार में जन्म हुआ डॉली का , जिसका मूल नाम सुनील पाटिल था, एक ऐसी खूबी की वजह से उनको लोगो में अपना नाम और सफलता तक पहुचे । वित्तीय बाधाओं के कारण 10वीं कक्षा के बाद स्कूल छोड़ने के बाद, डॉली को चाय बेचने की दुनिया में सांत्वना और अवसर मिला। उन्होंने कम शिक्षा होने के बावजूद भी एक एसा बिज़नस खोला जिससे पूरा कार्रिअर बं गया है ।

कैसे हुए फेमस डॉली

डॉली का स्टार्ट अप लोगो को इतना पसंद आया की लोग उनका विडियो बनाने लगे जिससे वे लोगो में फेमस होते गए । उनकी चाय बनाने की अनूठी शैली को प्रदर्शित करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया, जिससे वह रातों-रात सुर्खियों में आ गए। लंबे बाल, फैशनेबल एक्सेसरीज़ और जीवन के प्रति एक संक्रामक उत्साह के साथ, डॉली अपने ग्राहकों के बीच प्यार से “डॉली भाई” के रूप में जानी जाने लगी, हालाँकि वह सरल “डॉली” पसंद करती है।

Dolly chaiwala net worth

डॉली चायवाला की कुल संपत्ति 10 लाख रुपये से अधिक है। अभी ये अनुमान लगाया है, इनके पास इससे भी ज्यदा पैसा है. Dolly chaiwala net worth ये गूगलर पर इतना सर्च हो रहा है,

Dolly Chaiwala Income:

यदि हम, डॉली चायवाला की कुल संपत्ति की बात करे तो, करोड़ रुपये से अधिक है। बता दे कि10 लाख से ज्यादा है डॉली चायवाला की संपत्ति। जहां उनकी एक कप चाय की कीमत 7 रुपये है, तो वहीं उनकी हर रोज 2450 से रु (Dolly Chaiwala Income Per Day) कमाई हो जाती है। कभी-कभी ये आकड़ा ज्यादा भी हो जाता है।. प्रतिदिन 350 से 500 कप चाय बिक जाती है। बिल गेट्स को चाय पिलाने के बाद डॉली चायवाला की इनकम और भी ज्यादा बढ़ गई है।

बिल गेट्स भी आये डॉली की टपरी पर

हाल ही में 28 फरवरी 2024 को माइक्रोसॉफ्ट के सह-संस्थापक बिल गेट्स ने डॉली चायवाला का दौरा किया और इसे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। डॉली भी bilgates को नहीं जानते थे, उन्होंने वैसे ही उनको भी चाय पिलाई जैसे सबको पिलाते है, वो billgates के आने से और फेमस हो गए है, लोग google पर सर्च कर रहे है [ dolly chai wala billgates]

डॉली चायवाला बिल गेट्स वीडियो (Dolly Chaiwala Bill Gates Video)-

बता दे कि बिल गेट्स ने विनम्रता पूर्वक डॉली चायवाला से एक कप चाय की माँग की जिसके बाद डॉली चायवाला ने उन्हें चाय बनाकर पिलाया। जिसमें चाय की तारीफ करते हुए बिल गेट्स नजर आए और वीडियो 29 फरवरी को पोस्ट किया गया था। तब से, यह क्लिप 1.2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इस पर लोगों के ढेरों कमेंट्स आए हैं। और ये सोशल मीडिया मेंछा गया.लोगो के भिन्न भिन्न सवाल आ रहे है.

read more-

trishakar madhu viral video : अब इस भोजपुरी भी एक्ट्रेस का वायरल वीडियो से, देखे यहाँ से

कलर ट्रेडिंग क्या है? Colour Trading करके पैसे कैसे कमाएं? पूरी जानकारी

Urfi Javed New Dress : देखकर आपकी आँखे बंद हो जाएँगी, लोगो ने दी गाली

The MriDul Biography, Age, Family, Height, Girlfriend And networth पूरी जानकारी

Share This Article
By newsmode.in trader
Follow:
My name is Deependra Kumar, I am a B.Sc student and also do blogging as part time work from home. I have been doing blogging for 1 year, I will provide you better news through my news blog. Thank you!
Leave a comment